You are here
Home > देश > Coronavirus: देश में एक दिन में सर्वाधिक 51 मौतें, सोनिया गांधी ने दिया देश के नाम संदेश

Coronavirus: देश में एक दिन में सर्वाधिक 51 मौतें, सोनिया गांधी ने दिया देश के नाम संदेश

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए 21 दिनों के लॉकडाउन का आज अंतिम दिन है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 बजे सुबह राष्ट्र को संबोधित करेंगे। संभावना है कि मोदी लॉकडाउन को आगे बढ़ा सकते हैं। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में 51 लोगों की मौत हो गई और 905 नए मामले सामने आए। इसके बाद देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 9352 हो गई है। जिसमें से 980 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 324 की मौत हो गई है।

सोनिया गांधी का देश के नाम संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज होने वाले संबोधन से करीब तीन घंटे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देश के नाम अपना एक वीडियो संदेश दिया है। कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में सोनिया ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस कोरोना महामारी संकट के दौरान आप सब अपने-अपने घरों में सुरक्षित होंगे,आप सभी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे। इस संकट में डॉक्टर्स, सफाईकर्मियों, पुलिस सहित सरकारी अधिकारियों के डटे रहने से बड़ी देशभक्ति और क्या हो सकती है।

उन्होंने कहा कि आज जब देश इतनी बड़ी लड़ाई लड़ रहा है, तो मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि कांग्रेस चाहे सरकार में हो या फिर विपक्ष में, हम हर जगह इस लड़ाई में आपके साथ खड़े हैं। मुझे विश्वास है कि हम मजबूत मनोबल से इस संकट से जल्दी ही बाहर निकल जाएंगे।आप सभी अपने घरों में रहें….सुरक्षित रहें।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top