You are here
Home > Latest Updates > बड़ी सफलताः सुरक्षाबलों ने शोपिया मुठभेड़ में किए दो आतंकी ढेर

बड़ी सफलताः सुरक्षाबलों ने शोपिया मुठभेड़ में किए दो आतंकी ढेर

जम्मू, 10 June। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अभी एक से दो आतंकी घिरे हुए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

खुफिया एजेंसी की सूचना मिलने पर सेना की 44 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने सुगु हेन्धामा इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।
सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसमें दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है, अभी आधिकारिक पुष्टि होने का इंतजार है। इस सप्ताह में शोपियां जिले में यह तीसरी मुठभेड़ है। पिछली दो मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी मारे गए थे।

बता दें कि बीते दिनों हुई शोपियां मुठभेड़ को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा था कि हाल के अभियानों में हिजबुल मुजाहिदीन के 9 आतंकवादी मारे गए हैं। पिछले दो हफ्तों में, 9 बड़े ऑपरेशन किए गए, जिसमें 22 आतंकवादियों का खात्मा किया गया है। इनमें आतंकी संगठनों के छह शीर्ष कमांडर शामिल हैं।

वहीं, सीमा पार घुसपैठ की फिराक में बैठे आतंकियों की संख्या के बारे में उन्होंने कहा कि यह संख्या 150-250 है। इसमें 150 आतंकी जम्मू संभाग में और 125 आतंकी कश्मीर संभाग में घुसपैठ करने की फिराक में हैं।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top