You are here
Home > राज्य और शहर > Breaking: मंदसौर में कोरोना पॉजेटिव आए आरक्षक की सास व पत्नी भी निकली पॉजेटिव

Breaking: मंदसौर में कोरोना पॉजेटिव आए आरक्षक की सास व पत्नी भी निकली पॉजेटिव

मंदसौर/रतलाम। मंदसौर में शहर कोतवाली में पदस्थ आरक्षक जिसकी रिपोर्ट 2 जून की रात्रि को पॉजेटिव आई थी, अब उसकी सास और पत्नी की भी रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। रतलाम में देर रात्रि को आई रिपोर्ट में रतलाम शहर में 2 पॉजेटिव और जावरा में 3 नए पॉजेटिव आए है, जावरा के 3 नए पॉजेटिव में आरक्षक की सास और पत्नी भी शामिल है।

रतलाम में एक दिन में आए 6 पॉजेटिव

रतलाम सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रात्रि को #रतलाम जिले संबंधित कोरोना सेम्पल की रिपोर्ट आई, इस रिपोर्ट में 2 रतलाम शहर के नए पॉजेटिव और 3 जावरा के नए पॉजेटिव आए है। जावरा के गाड़ीखाना क्षेत्र से 2 (आरक्षक की सास और पत्नी) और पठान टोली से एक महिला की मौत की सूचना है। वहीं इससे पहले गोकुलधाम कॉलोनी रतलाम का 29 वर्षीय युवक पॉजेटिव आया था। अब रतलाम में कोरोना पॉजेटिव की कुल संख्या 50 हो गई है और मौत का आंकड़ा 4 हो गया है।

पुलिस आरक्षक की सास व पत्नी भी पॉजेटिव

#मंदसौर शहर कोतवाली थाने में पदस्थ आरक्षक के 2 जून की रात्रि आई रिपोर्ट में पॉजेटिव आने के बाद उसकी ट्रेवल हिस्टी खंगाली गई थी जिसमें यह पता चला था कि आरक्षक का ससुराल गाड़ीखाना जावरा है और 28 मई के पूर्व आरक्षक जावरा जाकर अपनी सास, पत्नी व बच्चों से मिलकर आया था। मंदसौर प्रशासन ने रतलाम प्रशासन को अलर्ट किया था और रतलाम प्रशासन ने जावरा जाकर सास, पत्नी व बच्चों को क्वारेंटाईन करते हुए उनके सेम्पल लिए थे। रतलाम में देर रात्रि को आई रिपोर्ट में आरक्षक की सास व पत्नी पॉजेटिव आए है।

मंदसौर में भी है कई पुलिसकर्मी क्वारेंटाईन

आरक्षक अपने दो अन्य साथियों के साथ किराए के मकान में चक्रवर्ती कॉलोनी बाफना जिनिंग रोड़ पर निवासरत था। प्रशासन ने इस क्षेत्र को #कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर रखा है। वहीं जो दो पुलिसकर्मी जो इसके साथ किराए के मकान में रहते थे उन्हें 2 जून की रात्रि में ही #क्वारेंटाईन कर दिया था। इसके बाद 3 जून को पुलिस अधीक्षक कार्यालय, पुलिस लाईन, शहर कोतवाली मंदसौर, व्हायडी नगर मंदसौर, कंट्रोल रूम के कुल मिलाकर 330 जवानों का स्वास्थ्य परीक्षण हुआ था। वहीं आरक्षक से फर्स्ट कांटेक्ट के तहत 20 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाईन किया गया था जिसमें से 7 पुलिसकर्मियों को कोविड सेंटर तथा 13 पुलिसकर्मियों को होम क्वारेंटाईन किया गया था।

वहीं इस आरक्षक की ड्यृटी #श्री सिद्धि विनायक हॉस्पिटल के बाहर लगी हुई थी इसलिए सिद्धि विनायक हॉस्पिटल के बाहर जो 4 गार्ड तैनात थे उनको भी क्वारेंटाईन किया हुआ है।

इनकी रिपोर्ट आई नेगेटिव

अब तक पुलिस विभाग से यातायात प्रभारी शैलेन्द्र चौहान, सूबेदार धनंजय शर्मा, पूजा पाटीदार, हेट कांस्टेबल पृथ्वीपाल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, इसके अलावा कुछ एनसीसी केडेट्स भी है जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top