You are here
Home > राज्य और शहर > Corona:मंदसौर में 3, नीमच में 2 नए कोरोना पॉजेटिव बढ़े

Corona:मंदसौर में 3, नीमच में 2 नए कोरोना पॉजेटिव बढ़े

#Mandsaur #Neemuch

मंदसौर/नीमच। मंदसौर-नीमच जिले में जिस प्रकार से पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है, ठीक उसी प्रकार से कोरोना से जंग जीतकर घर लौटने वालों की संख्या भी कुछ कम नहीं है। इसलिए चिंता की बात नहीं है। घर में रहे सुरक्षित रहे। कोई बहुत ज्यादा जरूरी काम हो तो ही घर से बाहर निकले।

मंदसौर में 3 नए पॉजेटिव, आंकड़ा 82 पर पहुंचा

जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि देर रात्रि को 14 सेम्पलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें से 3 रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। इनमें गोंदी चौक की दो महिलाएं है जिनकी उम्र 18 और 40 वर्ष है तथा एक गुदरी की महिला है जिसकी उम्र 21 वर्ष है। इस प्रकार मंदसौर का कुल आंकड़ा 82 पर पहुंच गया है।

मंदसौर में संक्रमित 36, स्वस्थ हुए 40

मंदसौर में कोरोना योद्धा डॉक्टर्स और प्रशासन की सूझबूझ से हम कोरोना पर जीत हासिल करने लगे है। 82 पॉजेटिव मरीजों में से संक्रमित मरीज और ठीक हुए मरीजों का आंकड़े में थोड़ा अंतर चल रहा है। मंदसौर में अभी 3 नए पॉजेटिव मिलाकर एक्टिव केस 36 है तो वहीं स्वस्थ होकर घर लौटे मरीजों की संख्या भी 40 हो गई है तथा 6 लोगों की मौत हुई है।

नीमच में 2 नए पॉजेटिव बढ़े, आंकड़ा 60 पर पहुंचा

जिला पंचायत सीईओ भव्या मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 14 कोरोना सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनमें 12 नेगेटिव है तथा 2 नए पॉजेटिव है। पॉजेटिव पाई गई दोनों रिपोर्ट उम्मेदपुरा की है। अब नीमच जिले का आंकड़ा 60 पर पहुंच गया है।

नीमच में संक्रमित 34, स्वस्थ हुए 24

नीमच में भी कोरोना योद्धा डॉक्टर्स और प्रशासन की सूझबूझ से एकाएक बढ़ी संक्रमितों की संख्या को काबू में कर लिया गया है। 60 पॉजेटिव मरीजों में से संक्रमित मरीज और ठीक हुए मरीजों के आंकड़े में ज्यादा अंतर नहीं बचा है। नीमच में आज के 2 पॉजेटिव मिलाकर एक्टिव केस 34 हो गए है तो वहीं स्वस्थ होकर घर लौटे मरीजों की संख्या भी 24 पर चल रही है तथा 2 लोगों की मौत हुई है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top