You are here
Home > राजस्थान > छोटीसादड़ी में कोरोना विस्फोटः एक ही दिन में मिले 42 नए पॉजेटिव

छोटीसादड़ी में कोरोना विस्फोटः एक ही दिन में मिले 42 नए पॉजेटिव

प्रतापगढ़/छोटीसादड़ी। छोटीसादड़ी में शनिवार शाम को 77 मरीजो की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद रविवार को कोरोना का विस्फोट हो गया। जहां एक, दो नहीं बल्कि पूरे 42 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि 8 लोगों की नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इससे चिकित्सा महकमे और प्रशासन में हड़कंप मच गया और अपने स्तर से इस बीमारी पर काबू करने के प्रयास शुरू कर दिए।

रविवार को हुए कोरोना विस्फोट के बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 48 हो गई है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा भेजे गए 134 लोगों के सैंपल में से शनिवार को प्राप्त प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 77 लोगो की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई थी। इससे चिकित्सा विभाग व नगरवासियों ने राहत की सांस जरूर ली। लेकिन रविवार सुबह विभाग को कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़े सामने आए तो वे चौक गए और पूरे महकमे में हड़कंप मच गया। पिछले सोमवार को नगर में 3 कोरोना मरीज सामने आए थे। इसके बाद शुक्रवार सुबह उदयपुर आरएनटी मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में छोटीसादड़ी नगर के वनविभाग के पास स्थित एक व्यक्ति ओर एक किराना व्यापारी कोरोनो संक्रिमित पॉजिटिव निकले थे।

वही, शनिवार शाम को निकटवर्ती बरखेड़ा गांव में एक महिला की कोरोना पॉजिटीव रिपोर्ट आई है। जिसका उपचार उदयपुर में चल रहा था। एनएम केसर मीणा ने बताया कि बरखेड़ा निवासी एक महिला की कोरोना पॉजिटीव की पुष्टि हुई है। चिकित्सा टीम ने कोरोना पॉजिटीव मरीज के संपर्क में आए लोगों को होम क्वॉरेंटाइन किया है। विभाग की ओर से रविवार सुबह सेम्पलिंग कार्य शुरू कर दिया है। महिला का उदयपुर में उपचार चल रहा है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top