You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर जिले में कोरोना ने मारा शतक, 3 पॉजेटिव के साथ हुए 101

मंदसौर जिले में कोरोना ने मारा शतक, 3 पॉजेटिव के साथ हुए 101

मंदसौर, June18 । मंदसौर जिले की कोरोना की इनिंग जो 94 पर अटक गई थी, धीरे-धीरे एक-एक पॉजेटिव के साथ यह आंकड़ा बुधवार को 98 पर आ गया था और रतलाम से आई रिपोर्ट में दो पॉजेटिव तथा भोपाल की रिपोर्ट में आये एक पॉजेटिव के साथ मंदसौर जिले में कोरोना ने अपना शतक पूरा कर लिया है। दो नए पॉजेटिव भानपुरा क्षेत्र के आ रहे है वहीं एक पॉजेटिव महिला मंदसौर की है। मल्हारगढ़, शामगढ़ के बाद अब भानपुरा में पॉजेटिव मिलना जिले के लिए खतरे की घंटी बजा रहा है।

194 रिपोर्ट में 3 पॉजेटिव

सीएमएचओ डॉ.महेश मालवीय ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंदसौर जिले से संबंधित 100 कोरोना सेम्पल की रिपोर्ट रतलाम से प्राप्त हुई। इसमें 98 नेगेटिव और 2 नए पॉजेटिव आए है, यह दोनों पॉजेटिव भानपुरा के है।

वहीं भोपाल की जांच लेब से 94 सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें से एक महिला की रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। यह महिला मंदसौर की है तथा जो पूर्व में बोहरा समाज का संदिग्ध पॉजेटिव था उनकी पत्नी बताई जा रही है। 3 पॉजेटिव के साथ मंदसौर जिले में कोरोना ने अपना शतक पूरा कर लिया है।

डॉ.मालवीय ने बताया कि मंदसौर में आज 23 सेम्पल की जांच हुई जिसमें से 20 नेगेटिव आए है और 3 सेम्पल रिजेक्ट हुए है।

मंदसौर जिले में हुए 101

3 नए पॉजेटिव के साथ मंदसौर जिले का कोरोना आंकड़ा अब 101 हो गया है। जिसमें से 85 ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है, 9 की मौत हो चुकी है और अब एक्टिव केस 7 हो गए है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top