You are here
Home > मनोरंजन जगत > क्या आप जानते हैं टीना फिलिप जो ऐ मेरे हमसफ़र में प्रमुख किरदार निभाती हैं, एक सिंगिंग रियलिटी शो की सेमी-फाइनलिस्ट थीं !

क्या आप जानते हैं टीना फिलिप जो ऐ मेरे हमसफ़र में प्रमुख किरदार निभाती हैं, एक सिंगिंग रियलिटी शो की सेमी-फाइनलिस्ट थीं !

टीना फिलिप अपनी मधुर आवाज़ के साथ ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकारों का मनोरंजन करती हैं

मुंबई, 9 सितंबर: भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री टीना फिलिप काफी प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। खुद एक योग्य सी.ए होने के नाते, टीना विधी शर्मा की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो दंगल के ऐ मेरे हमसफ़र में आई.ए.एस अधिकारी बनने की इच्छा रखती है, टीना हर समय कलाकारों और क्रू का मनोरंजन करने के लिए सेट पर गाना गाने का आनंद लेती है। उनका मानना ​​है कि गायन से उनके मूड को बेहतर बनाने में मदद मिलती है और यह सेट पर माहौल को खुशनुमा और सकारात्मक बनाए रखता है।

गायन के प्रति अपने जुनून के बारे में बात करते हुए, टीना फिलिप ने कहा, “मैं ब्रिटेन के अपने चर्च में गाना बजानेवालों का हिस्सा हुआ करती थी और मुझे वास्तव में बहुत मज़ा आता था। मैं सुनिधि चौहान से प्रेरणा लेती हूं। मैंने बहुत समय पहले बिना किसी औपचारिक प्रशिक्षण के इंडियन आइडल में भी भाग लिया था। मैं जावेद अख्तर जी और अनु मलिक से मिली, जिन्होंने यूके में मेरा ऑडिशन लिया था। मैं सेमीफाइनल में भी पहुंची थी। सेट पर गाना से ऊर्जावान माहौल में एक सकारात्मक तत्व जोड़ता है। मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा गाना है ‘कैसी पहेली ज़िंदगानी ‘। मेरा मानना ​​है कि संगीत आपके मूड को तुरंत बदलने में मदद करता है, आपके चेहरे पर मस्कुराहट लता है और आपकी यादें ताज़ा करता है।”

ऐ मेरे मेरे हमसफर के सेट पर ब्रेक के बीच में टीना फिलिप को गाते हुए देखें।

View this post on Instagram

In between breaks. #makeuproomdiaries

A post shared by Tina Philip (@tinaintinseltown) on

‘ऐ मेरे हमसफ़र’ की कहानी दर्शकों को यात्रा, संघर्ष और रोमांच के माध्यम से एक सरल, तर्कसंगत दिमाग और बेहद उज्ज्वल शिक्षाविदों में ले जाएगी। यह जानने के बाद की शारीरिक अक्षमता वाली

महिलाओं को एक पुरुष द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा और समाज द्वारा नीचे देखा जाएगा। विधी शर्मा, ने अपना विचार एक आई.ए.एस अधिकारी बनने पर अपना ध्यान केंद्रित किया है

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों – डीडी फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO106) में उपलब्ध है ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top