You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर कोरोनाः महिला निकली पॉजेटिव, मंदसौर जिले का आंकड़ा शतक की ओर

मंदसौर कोरोनाः महिला निकली पॉजेटिव, मंदसौर जिले का आंकड़ा शतक की ओर

मंदसौर, June16 । एक ओर जहां मंदसौर जिला कोरोना से जंग जीतने की कगार पर है और एक्टिव केस मात्र 2 रह गए है। वहीं अब मंदसौर जिले में कोरोना ने टेस्ट मैच खेलना शुरू कर दिया है और अब मंदसौर जिले का आंकड़ा शतक की ओर बढ़ रहा है। रविवार 14 जून को मल्हारगढ़ तहसील के ग्राम पिपलिया सौलंकी से एक युवक के पॉजेटिव निकलने के बाद आज आई रिपोर्ट में मल्हारगढ़ तहसील से ही एक महिला के पॉजेटिव आने की खबर है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज रात्रि को आई रिपोर्ट में मल्हारगढ़ तहसील के ग्राम सुदवास की एक महिला कोरोना पॉजेटिव आई है। मल्हारगढ़ की तहसीलदार प्रीति भिसे ने इसकी पुष्टि की है। महिला आशा कार्यकर्ता बताई जा रही है।

मंदसौर में मिला एक ओर संदिग्ध

शनिवार 13 जून को बोहरा बाखल के एक बुजुर्ग की कोरोना सेम्पल रिपोर्ट मंदसौर की कोरोना जांच मशीन में संदिग्ध आई थी, जिसके बाद सेम्पल को टेस्टिंग के लिए रतलाम भेज दिया गया था, जिसकी रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है लेकिन शनिवार को ही बोहरा बाखल को कंटेनमेंट क्षेत्र बना दिया गया था तथा सराफा बाजार को सेनेटाईज कर दिया गया था। सूत्रों की माने तो बोहरा बाखल वाले व्यक्ति की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बोहरा बाखल के बुजुर्ग की रिपोर्ट का इंतजार खत्म ही हुआ था कि आज मंदसौर की कोरोना जांच मशीन से यश नगर सिद्ध श्री विहार का 55 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट प्रिसम्पटिव पॉजेटिव आई, जिसे सिद्धि विनायक कोविड अस्पताल में एडमिट किया गया तथा उसके परिजनों को क्वारेंटाईन किया गया है।

इस संबंध में सीएमएचओ डॉ.महेश मालवीय ने बताया कि आज तीन सेम्पलों की जांच की गई थी, जिसमें से दो नेगेटिव और एक प्रिसम्पटिव पॉजेटिव आया है, इसका सेम्पल भी जांच के लिए रतलाम भेजा जाएगा।

कुल पॉजेटिव का आंकड़ा 97 पर पहुंचा

मंदसौर जिले में कोरोना का आंकड़ा महिला के पॉजेटिव आने के बाद 97 पर पहुंच गया है, अगर यश नगर के व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजेटिव आती है तो आंकड़ा 98 पर आ जाएगा और अगर नेगेटिव आती है तो आंकड़ा 97 पर रह जाएगा। लेकिन अब धीरे-धीरे एक-एक कर मंदसौर जिले का आंकड़ा शतक मारने की कगार पर चल रहा है।

213 रिपोर्ट आई

आज मंदसौर जिले से संबंधित 213 कोरोना सेम्पल रिपोर्ट प्राप्त हुई इसमें 197 रिपोर्ट नेगेटिव आई, 16 रिपोर्ट रिजेक्ट हुई तथा 1 रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। पॉजेटिव रिपोर्ट सूदवास की महिला की है जो आशा कार्यकर्ता है। वहीं आशा कार्यकर्ता के फर्स्ट कांटेक्ट की सूची बनाई जा रही है। वहीं बोहरा बाखल के 70 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट नेगेटिव आई है वर्तमान में बुजुर्ग को इंदौर रेफर कर रखा है।

आरक्षक की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजेटिव

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली में पदस्थ जो आरक्षक पूर्व में पॉजेटिव आया था तथा उसे इंदौर रेफर कर दिया गया था। आज उसकी दूसरी रिपोर्ट पॉजेटिव आई है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top