You are here
Home > मनोरंजन जगत > आउच! जब नमिश ने ऐ मेरे हमसफ़र में अपनी भूमिका के लिए वास्तविक रूप से अपना हाथ जलाया

आउच! जब नमिश ने ऐ मेरे हमसफ़र में अपनी भूमिका के लिए वास्तविक रूप से अपना हाथ जलाया

मुंबई, 16 सितंबर: दंगल के ऐ मेरे हमसफ़र में नमिश तनेजा को एक नए अवतार में दिखाया गया है। नमिश तनेजा का किरदार वेद कोठारी एक मज़ेदार प्यार करने वाला बेटा है, जो अपने अंतिम खोज की तलाश में जीवन में हर संभव करियर विकल्प तलाशने की कोशिश में रहता है। इस बार वेद कोठारी शेफ बनने के अपने करियर विकल्प को तलाश रहे हैं!

हाल ही में एक दृश्य में जिसने नमिश को कुछ तैयार करने के लिए रसोई में अपना हाथ आजमाने के लिए दिखाया, तो ऐसा हुआ कि इस विशेष दृश्य की शूटिंग के दौरान, नमिश ने वास्तव में गंभीर रूप से अपना हाथ जला लिया। जब ऐसा हुआ, तो उन्होंने भावनाओं को चित्रित करने के प्रयास में दृश्य को शूट करना जारी रखा जो वास्तविक थे और इस प्रकार अधिक भरोसेमंद थे।

इस घटना के बारे में बोलते हुए, नमिश ने कहा, “मेरा चरित्र वेद, चिंता मुक्त है जो जिम्मेदारियों से दूर है। वह शेफ बनने सहित विभिन्न व्यवसायों में काम करने की कोशिश करता है। मुझे जो दृश्य प्रस्तुत करना था, उस में मुझे रसोई में कुछ पकाने के लिए कहा, जिसमें मुझे गलती से अपना हाथ जलाना पड़े। परंतु, मेरा खाना पकाने का प्रयोग वास्तव में गलत हो गया और मैंने वास्तव में अपना हाथ जला लिया। कैमरा शॉट के लिए चल रहा था और जो प्रतिक्रियाएँ मिलीं, वे स्वाभाविक थीं। चूंकि सेट पर एक डॉक्टर उपलब्ध था, इसलिए मुझे तुरंत प्राथमिक उपचार दिया गया और आराम करने के लिए कहा गया।”

गंभीर रूप से अपना हाथ जलाने के बावजूद, नमिश ने अपने दृश्यों को शूट करने के लिए फिर से शुरू किया। इस घटना से अनजान, नैमिष की माँ ने उसे बताया कि दृश्य में प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी और ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वह उसे टीवी स्क्रीन पर अभिनय करते हुए देख रही है।

नमिश तनेजा को अपने नए अवतार में दंगल के ऐ मेरे हमसफ़र में वेद कोठारी के रूप में देखें। एक खुशमिजाज व्यक्तित्व के साथ, वेद ‘यू ओनली लीव वन्स ’में विश्वास करता है और इसलिए बहुत चिंता मुक्त स्वभाव रखता है।

ऐ मेरे हमसफ़र ने अपनी भावनात्मक कहानी के साथ दर्शकों को छू लिया है। विधी की आकांक्षाओं और दृढ़ संकल्पों के बावजूद दृढ़ संकल्प उसके चरित्र को विशिष्ट और प्यारा बनाता है। दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र दर्शकों को एक अनोखी कहानी पेश करता है कि, कैसे आकांक्षाएं और सकारात्मकता, चुनौतीपूर्ण स्थितियों पर जीत हासिल करने में मदद कर सकती हैं।

दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे प्रसारित होता है।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और Videocon D2H (CHN NO) 106।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top