You are here
Home > Latest Updates > इंकम टैक्स की मंदसौर में सर्जिकल स्ट्राइक

इंकम टैक्स की मंदसौर में सर्जिकल स्ट्राइक

मेजिक वाहन में सवार होकर आई इंकम टैक्स विभाग की टीम…!

मंदसौर में 4 और दलौदा में 1 जगह मारे छापे

मंदसौर । प्रदेश में भाजपा की सरकार के जाने और कांग्रेस का सत्ता में आने का रंग धीरे-धीरे नजर आने लगा है । इंकम टैक्स विभाग का मंदसौर नगर में लगातार छापे मारे जाना इसका उदाहरण है । लम्बे समय से जो व्यापारी इंकम टैक्स न भरकर इंकम टैक्स की चोरी कर रहे थे वह व्यापारी अब इंकम टैक्स की रेडार पर आ गये है और इंकम टैक्स विभाग की सर्जिकल स्ट्राइक ऐसे लोगों पर शुरू भी हो गई है ।

पूर्व में अमृत रिफायनरी के बंगले और फैक्ट्री पर बाराती बनकर पहुंचकर आयकर विभाग की टीम आज मैजिक वाहन में सवार होकर आई और मंदसौर में 4 संस्थानों पर छापे मारे । कालाखेत स्थित अनिल पोरवाल के सिद्ध ज्वेलर्स भाउगढ़ वाले के यहां इंकम टैक्स की टीम सफेद मैजिक वाहन में आई, सिद्ध ज्वेलर्स के सामने मैजिक वाहन रूका और टीम उतरकर सीधे अंदर पहुंच गई । वहीं हिम्मत होम वाले के दामाद उज्जवल मेहता के धानमंडी स्थित संस्थान कृष्णा ऑईल पर भी इंकम टैक्स विभाग ने छापा मारा । इसके साथ ही गोल चौराहा डी.के.व्हाय के समीप संतोष भजिए वाले के मकान पर भी टीम ने छापा मारा तथा विजय चौधरी के मेघदूत नगर स्थित बंगले पर भी इंकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची ।

इसी प्रकार इंकम टैक्स विभाग की टीम दलौदा में डॉ सुरेन्द्र जैन के विजयदीप मेडिकोज पर भी इंकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची । सूत्रों की माने तो जहां-जहां भी इंकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची है उनमें से किसी के हाल फिलहाल में बड़े-बड़े बंगले बने है तो किसी की बड़ी-बड़ी बिल्डिंगे ।

इंकम टैक्स टीम का नेतृत्व उज्जैन के ज्वाईंट कमिश्नर विनोद चक्रवर्ती कर रहे थे । टीम में अ.कमिश्नर गिरीश जामेकर, एस.लकारा, रतलाम आईटीओ शियाराम मीणा, नीमच आईटीओ रघुवीर यादव, उज्जैन आईटीओ यतीश काले, मंदसौर आईटीओ अजीत पिल्लई शामिल थे ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top