You are here
Home > राज्य और शहर > मध्यप्रदेशः कांग्रेस ने की शिवराज-नरोत्तम की कोरोना जांच की मांग

मध्यप्रदेशः कांग्रेस ने की शिवराज-नरोत्तम की कोरोना जांच की मांग

भोपाल, June20 । मध्यप्रदेश के नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे 16 जून से ही भोपाल में हैं और उन्होंने शुक्रवार को हुए राज्यसभा चुनाव में मतदान भी किया था। उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

इस खबर के बाद से हड़कंप मच गया है। अब राज्यसभा चुनाव के दौरान उनके संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। जावद में विधायक सकलेचा का निवास क्षेत्र पहले से ही कंटेनमेंट क्षेत्र बना हुआ है। विधायक पिछले कुछ दिनों से फॉर्म हाउस पर रह रहे थे। बताया जा रहा है कि वह कई लोगों से मिले थे और राज्यसभा चुनाव से पहले हुई भाजपा की बैठक में शरीक हुए थे।

भाजपा विधायक के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने के बाद विधानसभा सचिवालय ने राज्यसभा चुनाव में मतदान के फुटेज निकालने के निर्देश दिए हैं।

विधायक दल की बैठक में हुए शामिल

सकलेचा भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित सभी विधायक मौजूद थे। उनके साथ संगठन के भाजपा प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, उपाध्यक्ष बीजे पांडा भी उपस्थित थे। केवल इतना ही नहीं विधायक बैठक के बाद हुए डिनर में भी शामिल हुए थे।

अस्पताल पहुंचे साथी विधायक

साथी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी विधायक घबरा गए। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे चिंता में हैं। भाजपा के पांच विधायक- देवीलाल धाकड़, यशपाल सिंह सिसोदिया, दिलीप सिंह मकवाना, दिलीप सिंह परिहार नीमच और माधव मारू मनासा तुरंत जेपी अस्पताल पहुंचे और अपना कोरोना परीक्षण कराया है।

कांग्रेस ने की शिवराज-नरोत्तम की कोरोना जांच की मांग

भाजपा विधायक के कोरोना की चपेट में होने की खबर मिलने के बाद कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सहित स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा की कोरोना परीक्षण करने की मांग की है। उनका कहना है कि विधायक के संपर्क में आए सभी विधायकों का भी परीक्षण कराया जाना चाहिए।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top