You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर कोरोना बना चिंताजनकः दोहरे शतक की दूसरी सुबह अचानक से बढ़ा 21 का आंकड़ा

मंदसौर कोरोना बना चिंताजनकः दोहरे शतक की दूसरी सुबह अचानक से बढ़ा 21 का आंकड़ा

मंदसौर। मंदसौर जिले में विशेषकर मंदसौर नगर में अचानक से बढ़ा कोरोना का आंकड़ा अब चिंताजनक हो गया है। लगता है अब भी मंदसौर की जनता कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रही है। उसका कारण है बाजार में अनचाही भीड़, कॉलेज ग्राउण्ड पर सुबह सैकड़ों लोगों का बिना मास्क के घूमना, नरसिंहपुरा का शाम 7 बजे बाद बाजार बनना, अग्रसेन नगर के लोगों का शाम को बिना मास्क के घूमना, क्या मंदसौर नगर की जनता का ऐसा मानना है कि कोरोना अब है ही नहीं और अगर है तो वह उन तक नहीं पहुंचेगा। सोमवार की रात को कोरोना ने मंदसौर में दोहरा शतक मारा और आज मंगलवार की सुबह एकाएक 21 नये पॉजेटिव के साथ आंकड़ा 221 पर लग गया, क्या यह चिंताजनक नहीं है ?

आज सुबह रतलाम लेब से आई कोरोना सेम्पल रिपोर्ट में 21 नए पॉजेटिव आए है । इसमें 9 अगसेन नगर के, 4 लालघाटी रोड़, 3 नई आबादी, 2 वार्ड नंबर 39 के, 1 मही चौक का और 1 सीतामऊ, 1 भानपुरा का पॉजेटिव आया है।

लापरवाह अग्रसेन नगर

अग्रसेन नगर इस कोरोना के संकट में कितना लापरवाह था यह तो आज आई कोरोना सेम्पल रिपोर्ट ने ही बता दिया है। अग्रसेन नगर से 9 पॉजेटिव आये है। जब प्रशासन ने तैलिया तालाब पिकनिक स्पॉट को सील किया था तब ही यह सूचनाएं मिली थी कि अग्रसेन नगर के सभी निवासी शाम को घरों से बाहर आकर बिना मास्क के घूमने लग जाते है। अग्रसेन नगर की इस लापरवाही का खामियाजा उन्हीं को भुगतना था यह तो तय था और हुआ भी ऐसा। लापरवाह अग्रसेन नगर में आज एक साथ 9 पॉजेटिव आये है।

21 में से 19 नए कोरोना पॉजेटिव पुराने संक्रमितों के संपर्क में आने से पॉजेटिव हुए है। वहीं भानपुरा और सीतामऊ के नए पॉजेटिव मामले है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top