You are here
Home > देश > बंदर लेकर भागे कोरोना के सेम्पल, लोगों में दहशत

बंदर लेकर भागे कोरोना के सेम्पल, लोगों में दहशत

#Monkeys

मेरठ। उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक विचित्र घटना घटित हुई। मेरठ मेडिकल कॉलेज से शुक्रवार को बंदरों की एक टुकड़ी कोरोनोवायरस परीक्षण के नमूने लेकर भाग गई। बंदरों की एक टुकड़ी ने एक लैब तकनीशियन पर हमला किया जो परीक्षण के लिए संदिग्ध कोविद -19 रोगियों के नमूने ले रहा था और तीन नमूने छीनने के बंदर भाग गए।

घटना मेरठ मेडिकल कॉलेज के परिसर के अंदर हुई। जबकि डॉक्टरों ने फिर से तीन रोगियों से नमूने एकत्र किए हैं, इस क्षेत्र में डर है क्योंकि कोविद -19 रोगियों के संदिग्ध नमूने अभी भी बंदरों के साथ हैं। डॉक्टरों का कहना है कि इस क्षेत्र के बंदर धारावाहिक अपराधी हैं और अतीत में ऐसी घटनाएं हुई हैं।

बताते है कि पूरी घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में, बंदर में से एक को एक पेड़ पर बैठे और नमूना संग्रह किट को चबाते हुए देखा जा सकता था। डॉक्टर ने कहा कि उन्होंने इसे आगे की जांच के लिए मुख्य अधीक्षक डॉ. धीरज बाल्यान के पास भेज दिया है।

बाल्यान ने इस मामले पर भी बयान जारी किया है। उन्होंने पुष्टि की कि बंदरों ने संदिग्ध कोविद -19 रोगियों के नमूने छीन लिए और वन विभाग को सूचित करने के बाद भी बंदरों को पकड़ा नहीं गया। मेरठ के जिला अधिकारी अनिल ढींगरा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top