You are here
Home > राज्य और शहर > रतलाम में दुखद हादसाः कमरे में सो रहे परिवार पर गिरी छत, पत्नी और पुत्र-पुत्री की मौके पर मौत, पति की इंदौर ले जाते समय हुई मौत

रतलाम में दुखद हादसाः कमरे में सो रहे परिवार पर गिरी छत, पत्नी और पुत्र-पुत्री की मौके पर मौत, पति की इंदौर ले जाते समय हुई मौत

रतलाम, June25। रतलाम में आज गुरूवार को तड़के एक दुःखद हादस हो गया जिसमें पत्नी, पुत्र-पुत्री ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि पति ने जिंदगी से संघर्ष करते हुए इंदौर ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। रतलाम के औद्योगिक क्षेत्र में एक घर की छत गिरने से यह घटना घटित हुई। सुबह 5 बजे छत गिरने के समय यह चारों गहरी नींद में थे ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा चार बत्ती चौराहे के पास हुआ। मोहन कहार अपनी दो बच्चों व पत्नी के साथ एक कमरे के इस मकान में किराये से रह रहा था। वह झाबुआ का रहने वाला था। पत्नी का नाम शर्मिला, 10 साल का बेटा राजवीर और 5 साल की मासूम बेटी इशिका इस हादसे का शिकार हुए ।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार अलसुबह 5 बजे अचानक मकान की छत गिर गई। कमरे में पूरा परिवार सो रहा था, इसलिए संभलने का मौका भी नहीं मिला। आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकले और पुलिस को सूचना दी। मशक्कत के बाद सभी को मलबे से निकाला गया और जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में दोनों बच्चों और पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि पति को रतलाम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार नहीं होने पर करीब 9 बजे इंदौर रैफर कर दिया गया। उसने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद उसे पीएम के लिए वापस रतलाम अस्पताल ले जाया गया।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top