You are here
Home > राज्य और शहर > दिग्विजय सिंह पर 11 दिन में दूसरा केसः सायकिल रैली में नहीं किया सोशल डिस्टेसिंग का पालन

दिग्विजय सिंह पर 11 दिन में दूसरा केसः सायकिल रैली में नहीं किया सोशल डिस्टेसिंग का पालन

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और भाजपा विधायक कृष्णा गौर पर भी केस

भोपाल, June25 । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर मध्यप्रदेश में 11 दिन के अंदर दूसरा केस दर्ज हुआ है। 14 जून को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एडिट वीडियो शेर किए जाने पर एफआईआर दर्ज की गई थी, उसके बाद बुधवार को सायकिल रैली निकालने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने पर दिग्विजय सिंह पर टीटी नगर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। बुधवार को कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद और भाजपा विधायक कृष्णा गौर पर भी एमपीनगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किए गए। इसमें उनके समर्थकों पर भी एफआईआर की गई है।

दिग्विजय ने निकली थी रैली

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बुधवार दोपहर करीब 150 कार्यकर्ताओं के साथ पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में रैली निकाली थी। इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्‍टेंसिग का पालन नहीं किया। एमपीनगर पुलिस ने दिग्विजय और 150 अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ धारा 341, 188, 143, 269 और 270 के तहत केस दर्ज किया।

आरिफ मासूद के खिलाफ एमपीनगर में केस दर्ज

भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मासूद ने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर दोपहर करीब 4 बजे बोर्ड ऑफिस पर धरना-प्रदर्शन किया था। एमपीनगर पुलिस ने आरिफ मसूद और उनके 5 अन्य समर्थकों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की।

भाजपा विधायक कृष्णा गौर पर भी केस

भोपाल की गोविंदपुरा सीट से भाजपा विधायक कृष्णा गौर ने बोर्ड ऑफिस चौराहा पर बुधवार देर शाम प्रदर्शन किया। भाजपा की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने विधायक के साथ पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के बेटियों को लेकर ट्वीट का विरोध जताया। इसके बाद पटवारी का पुतला दहन किया। पटवारी ने बुधवार को प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था। एमपीनगर पुलिस ने विधायक कृष्णा गौर और उनके 6 से 7 समर्थकों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top