You are here
Home > देश > मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी

मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी

#CM #Yogi

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शुक्रवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी भरा एक मैसेज मिला। किसी ने डायल 112 की सोशल मीडिया डेस्क के व्हॉट्सएप पर धमकी भरा यह मैसेज भेजा।

मैसेज में सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस मामले को लेकर गोमती नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि सर्विलांस और क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अन्य टीमें मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुटी हैं।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि डायल 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वाट्सएप नंबर पर गुरुवार रात 12.32 बजे 8828453350 नंबर से एक मैसेज आया जिसे पढ़ते ही हड़कंप मच गया। मैसेज में लिखा था कि मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ा देने वाला हूं। धमकी देने वाले ने धर्म विशेष का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री को उनकी जान का दुश्मन कहा।

इस मैसेज की सूचना डायल 112 के अधिकारियों ने तत्काल गोमतीनगर पुलिस को दी। देर रात इंस्पेक्टर की तरफ से अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसटीएफ और एटीएस की टीमें भी धमकी देने वाले की तलाश कर रही हैं। पुलिस आयुक्त का कहना है कि धमकी देने वाले के बारे में कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। पुलिस टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही मोबाइल नंबर धारक का पता चल जाएगा।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top