You are here
Home > राज्य और शहर > चोरी की मोटरसायकिल पर कैनों में लादकर ले जा रहा था 60 लीटर कच्ची शराब

चोरी की मोटरसायकिल पर कैनों में लादकर ले जा रहा था 60 लीटर कच्ची शराब

आरोपी की निशांदेही से घर के बाड़े से बरामद की 3 मोटरसायकिल

मंदसौर, 17 जून । मंदसौर जिला पुलिस अधीक्षक श्री सिध्दार्थ चौधरी द्वारा अवैध शराब देशी/विदेशी/जहरीली/कच्ची के परिवहन, भंडारण एवं विक्रय पर रोकथाम लगाने के लिए समस्त थानोंके थाना प्रभारियों एवं चौकी प्रभारियों को निर्देशित कर रखा है ।

पुलिस अधीक्षक श्री चौधरी के कुशल निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गरोठ श्री महेन्द्र तारणेकर एवं एसडीओपी श्री शेरसिंह भूरिया के मार्गदर्शन में आज सीतामऊ थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रजापति के नेतृत्व में सीतामऊ पुलिस ने चोरी की मोटर सायकिल पर केनें लादकर 60 लीटर हाथ भट्टी की कच्ची शराब का परिवहन करते एक कंजर को पकड़ा । फिर इस कंजर की निशांदेही पर इसके घर के बाड़े से 3 अन्य चोरी की मोटरसायकिल बरामद करने में भी सफलता हासिल की है ।

मिली जानकारी के अनुसार 15 जून को सीतामऊ थाने पर अवैध शराब के परिवहन संबंधी सूचना मुखबिर ने दी थी। मुखबिर की सूचना पर सीतामऊ थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रजापति ने एक टीम का गठन कर उनि सतेन्द्र सैनी एवं टीम को रवाना किया। टीम ने लारनी फंटे सीतामऊ पर नाकाबंदी की । इस दौरान मोटरसायकिल क्रमांक एमपी 13 ई.व्हाय 3783 आती दिखी । मोटरसायकिल पर  केनें भी बंधी हुई थी। पुलिस ने मोटर सायकिल सवार का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम धर्मराज उर्फ धम्मा पिता भगवनलाल कंजर निवासी मुण्डला का डेरा जिला झालावाड़ (राजस्थान) बताया। पुलिस ने जब कैनों को खोलकर देखा तो उसमें हाथ भट्टी की अवैध कच्ची शराब भरी हुई थी । मौके से अवैध कच्ची शराब जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया साथ ही मोटरसायकिल भी जप्त की गई।

पूछताछ में पता चला कि घटना में प्रयुक्त मोटरसायकिल भी चोरी की थी जो उसने खाचरोद से चोरी की थी । साथ ही ओर भी कई मोटरसायकिलें चुराकर उसने अपने डेरो के आसपास खड़ी कर रखी है। इस पर से कार्यवाही करते हुए आरोपी की निशांदेही से आरोपी के घर के बाड़े में से 3 अन्य मोटरसायकिल सुपर स्पेलेण्डर एमपी 14 एनबी 6211, स्पेलेण्डर एमपी 42 एमडी 4547 और टीवीएस स्टार लाल रंग की बिना नंबर की भी जप्त की गई ।

उक्त कार्यवाही में सीतामऊ थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रजापति, उनि सतेन्द्र सैनी, आरक्षक सिराज खान, आरक्षक रणजीत सिंह, आरक्षक विजय सिंह, आरक्षक राहुल सिंह का सराहनीय योगदान रहा ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top